राष्ट्रीय अध्यक्ष

वर्तमान में वरिष्ठ समाजसेवक एवं राजनीतिज्ञ श्री सुनील सिंह जी इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष है जोकि उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले के एक राष्ट्रभक्त संभ्रांत परिवार में जन्में है। श्री सुनील सिंह इंजीनियरिंग में स्नातक तथा प्रबंधन में परास्नातक उपाधियाँ ग्रहण की है। श्री सुनील सिंह जी उत्तर प्रदेश विधान परिषद् के सदस्य भी रह चुके है। वर्तमान परिदृश्य में माननीय चौ. चरण सिंह जी के विचारधारा एवं पार्टी को श्री सुनील सिंह आम जनमानस के सम्मुख निरंतर रखते हुए समाजसेवा कर रहे है।

सुनील सिंह लोकदल के अध्यक्ष के साथ दल के सबसे मजबूत नेताओं में से एक हैं। उन्होंने अब तक लोकदल के नाम और निशान को बचाकर रखा है। श्री सुनील सिंह जी प्रखर समाजवादी व पूर्व समाजवादी पार्टी प्रमुख श्री मुलायम सिंह यादव जी के करीबी नेता रहे हैं। सुनील सिंह ने 2018 से लोकदल को नई ऊर्जा देने का काम किया। श्री सिंह ने घोषणा की कि - लोकदल अपनी नीतियों के साथ आगामी राजस्थान विधानसभा-2018 तथा 2019 के लोकसभा चुनाव में भाग लेगा।

लोकदल की विचारधारा एवं घोषणापत्र को भारत के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुँचाने का दायित्व श्री सिंह ने अपने कन्धों लेकर चुनावी बिगुल फूँक दिया है। वार्डस्तर तक पहुँच बनाने तथा जमीनी स्तर पर लोकदल कैडर खड़ा करने के अपने अभियान में युवाओं को प्रोत्साहित कर राष्ट्र के विकास के लिए अग्रेसित करने का काम श्री सुनील सिंह जी कर रहे है। भ्रष्टाचार, शोषण मानवीय संवेदनाओं को सर्वोपरि रख निरंतर अभियान चलाया जा रहा है।